हाइपरलिंक नीति

हाइपरलिंक नीति

बाहरी वेबसाइटों/पोर्टल्स के लिए लिंक

इस वेबसाइट पर कई स्थानों पर अन्य शासकीय, अशासकीय एवं निजी वेबसाइटों/ पोर्टल्स की लिंक उपलब्ध है | ये लिंक उपयोगकर्ता की सुविधा हेतु दी गयी है | जब आप ऐसी किसी लिंक पर क्लिक करते हैं तो आपको सम्बंधित वेबसाइट पर नेविगेट कर दिया जाता है | एक बार किसी अन्य वेबसाइट पर जाने पर, आप वेबसाइट के मालिकों / प्रायोजकों की गोपनीयता और सुरक्षा नीतियों के अधीन हैं।

जिला प्रशासन धार लिंक की गयी वेबसाइटों पर उपलब्ध सामग्री एवं विश्वसनीयता के लिए जिम्मेदार नहीं है एवं उन पर व्यक्त किसी भी प्रकार के विचारों का समर्थन नहीं करता है | इस पोर्टल पर मौजूद लिंक या उसकी प्रविष्टि की उपस्थिति किसी भी प्रकार के समर्थन के रूप में नहीं मानी जानी चाहिए।

अन्‍य वेबसाइटो पर इस वेबसाइट से जुड़े लिंक

इस वेबसाइट पर रखी गई सूचना से प्रत्‍यक्ष सम्‍बन्‍ध रखने के लिए हम निषेध नहीं करते हैं और इसके लिए किसी पूर्व अनुमति की आवश्‍यकता नहीं है । तथापि, हम चाहते हैं कि आप इस वेबसाइट पर दिए गए किसी सम्‍बन्‍ध के बारे में सूचित करें जिससे कि आपको इसमें किसी प्रकार के परिवर्तन या अद्यतनीकरण की सूचना दी जा सके  और हम अपने पृष्‍ठों को आपके साइट के ढांचे में लोड करने की भी अनुमति नहीं देते हैं । इस पोर्टल के पृष्ठों को प्रयोक्ता के नए खोले गए ब्राउचर विन्डो या टैब में ही लोड किया जाए ।